फिल्म और मनोरंजन 

इस साथ निहाना साथीया अभिनेत्री ने ससुराल सिमर का में एक भूमिका निभाई है

साथ निभाना साथी की वंदना विठ्ठलानी सबसुर सिमर का में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। वह पहले प्लस एपिसोड से स्टार प्लस शो में थीं और आखिरी एक तक रहीं थीं और अब उसने सिमर के घर में प्रवेश किया है। बुराई और अजीब उर्मिला खेलने के बाद, जो गोपी की मासी थी और राठी की सहिया में मां थी, अब वह ससुराल सीमर का में रोहन मेहरा की मां खेलेंगे।
समीर की शादी Simar की बेटियों – अंजलि और संजाना दोनों से हुई है। इसलिए समीर की बुरी योजना को बढ़ावा देने के लिए, अब उनकी मां भी भारद्वाज हाउस में शामिल होंगी। वंदना ने शशराला सिमर का

शूटिंग शुरू कर दी है और टीवी पर वापस आने के लिए बहुत खुश है। वह पिछले 7 सालों से साथीया का हिस्सा रही थीं और पूरे शो में वह निरंतर चेहरे थीं, जो कि उछाल और पात्रों के प्रवेश और बाहर निकलने के लिए थीं। ऐसा लगता है कि साथी और सासुराल सिमर का निर्माता वंदना अपने शो के लिए भाग्यशाली हैं। यही कारण है कि सिमर में सास-बहू नाटक बनाने के लिए, उन्होंने वंदना को साजिशकर्ता सास को खेलने के लिए आदर्श पाया।
वंदना सासुराल सिमर का में एक और बाहर बुरा ससुराल की भूमिका निभाती है। वह बेटे समीर के साथ साथ सिमर के जीवन में कहर पैदा करेंगे समीर और उसकी मां अंजली और संजना को यातना देगी और उन्हें एक-दूसरे के बीच लड़ेंगे। सिमर देखने के लिए हैरान होंगे कि दोनों की बेटी दोनों कैसे खड़ी हो गईं।

 

वह यह महसूस करने में विफल हो जाएगी कि यह जानबूझकर समीर और उसकी मां ने किया है। दोनों मां और बेटे सिमर से बदला लेना चाहते हैं और अपने परिवार को नष्ट करने के लिए आए हैं। समीर और उनकी मां की पिछली कहानी जल्द ही सामने आई होगी।
इसलिए, ‘सासुराल सिमर का’ में रसोई राजनीति और परिवार के नाटक के बहुत से लोग देखने के लिए तैयार हो जाओ। निर्माता रश्मी शर्मा के इस साल ‘जाट की जुगनी’ से ‘साथ-साथ सभा’ ​​के लिए कई शो चल रहे हैं। वह वर्तमान में ‘ शक्ति – एस्टीवा के एहसास की ‘और’ सासुराल सीमर का

Related News

Leave a Comment