फिल्म और मनोरंजन 

क्या सेलिना जेटली के फिर जुड़वा बच्चे होंगे

जितना गर्भावस्था हर औरत के लिए एक सुंदर और विशेष चरण है, उतनी ही समय में यह थोड़ा अजीब हो सकता है एक पल, आप नीले रंग से और कभी-कभी बहुत ही मनोदशा के झूलों का सामना कर सकते हैं, आप एक आलू की तरह लग सकते हैं जो एक इंच भी चलने से इनकार करते हैं।

इस कड़वा मिठाई अनुभव के साथ, गर्भावस्था में होने वाली सबसे अजीब चीजों में से एक लालच है। हाँ, लालच! वे आपको किसी भी समय, कहीं भी, पूरी तरह से अनजान हो सकते हैं एक बिंदु पर आप बस भरवां और अगले पल को महसूस कर सकते हैं, आप बस कोले भंवर के लिए तरस कर सकते हैं या घर का रस्सम हो सकता है जैसे ईशा देओल एक अभिनेत्री, जिसने गर्भवतीता की लालसा को संभवतः सबसे तेज तरीके से घोषित किया है, वह है सेलिना जेटली।

सेलिना ने ऑस्ट्रिया में 23 जुलाई, 2011 को पेशे से एक होटल व्यवसायी पीटर हाग से शादी की। इस दंपति को 2012 में जुड़वां लड़कों के साथ आशीष मिली थी। और अब, पांच साल बाद, युगल को एक बार फिर जुड़वा बच्चों की उम्मीद है! उनकी प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए उन्हें पता चला कि वे जुड़वाओं की फिर से उम्मीद कर रहे थे, सेलिना ने कहा:

“हम प्रसन्न थे क्योंकि हमारे मन में पहली बात यह थी कि हम चुने हुए हैं। हम भगवान हैं और हम महसूस करते हैं कि भगवान कई लोगों के माता-पिता होने के लिए विशेष लोगों को चुनते हैं।”

 

सेलिना अपने प्रशंसकों को अपने पूर्ववर्ती जीवन में क्या हो रहा है इसके बारे में जानकारी के न्यूनतम विवरण के साथ प्यार करना पसंद करती है कुछ समय पहले, खेल की प्रसिद्धि वाली अभिनेत्री ने एक बिकनी में अपने बच्चे को टक्कर देने के लिए एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। और अब, जो नवीनतम उसने अपने आधिकारिक Instagram खाते पर साझा किया था वह बहुत ही प्यारा और प्यारा था

अभिनेत्री ने एक धूर्त शीर्ष में खुद की एक सुपर प्यारी तस्वीर पोस्ट की, गर्भावस्था में चमकते हुए, और पता चला कि ‘टक्कर’ क्या चाहते थे

“मेरे लिए हर संभावित वेजी के साथ एक हरे रंग की चिकन …. और # बंप में एक स्ट्रॉबेरी, एक चॉकलेट, एक पिस्ता एक एक केला और चॉकलेट आइसक्रीम के 3 स्कूप कृपया … #lol #pregnantlife #bollywood #thankful #myworld # कैलीना # कैलीनजैती # सीलिननजैतिली # सीलीनसवर्ल्ड # प्रीगर #प्रेगेंन्सी # पेपरनेटलैलिफ़ #nomakeup #pregnantlife ”

दरअसल, यह थोड़ी देर में हम सबसे अच्छे सेलेब गर्भावस्था के बाद आए थे। सेलिना, आप इसे ‘टक्कर’ को बेहतर तरीके से पसंद करते हैं, जो अब इसके लिए तरस रहा है!

यहां सेलीना, पीटर, उसके जुड़वां लड़कों और नए जुड़वा बच्चों के लिए एक खूबसूरत यात्रा की इच्छा है जो अपने जीवन में आने के लिए तैयार हैं। आपके सेलेबस पर और अधिक अपडेट के लिए और वे क्या कर रहे हैं, देखते रहें

Related News

Leave a Comment