फिल्म और मनोरंजन 

दर्शकों ने “कुमकुमभाग्य” सीरियल पर क्यों किया केस ?

टीवी शो कुमकुमभाग्य टीआरपी की लिस्ट का हिट सीरियल है और पिछले तीन साल में ये कई बार नंबर वन की पोजिशन पर भी रहा है. लेकिन इस शो के लिए एक बुरी खबर आ रही है और वह ये है कि एक गुस्साए दर्शक ने इस डेली शोप के खिलाफ नेशनल कंज्यूमर कम्प्लेंट फोरम में एक अजीब शिकायत दर्ज कराई है.

कंप्लेन कर्ता ने शो की स्टोरी लाइन को लेकर कम्प्लेंट की है कि यह शो पिछले तीन साल से एक ही ट्रैक पर चल रहा है और सबसे खास बात से रही कि इस शो में पिछले दो साल से तनु यानि कि अभि की गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट दिखाया जा रहा है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी शो के खिलाफ इतनी अजीबो गरीब शिकायत की गई है.

बता दें कि अभि और प्रज्ञा के बीच की लव केमिस्ट्री को टीवी पर काफी पसंद किया जाता रहा है और यह शो Barc लिस्ट में भी लगातार टॉप 5 में बना हुआ है. Bollywood Life की खबर के मुताबिक जब उन्होंने शो की एक्ट्रेस जो अभि की बहन आलिया का रोल प्ले कर रही हैं से बात की तो उनका कहना था कि उन्हें इस बात के बारे में कुछ भी पता नहीं है. उन्हें जब बताया गया कि ये शिकायत शो की बोरिंग स्टोरी लाइन पर है तो उनका कहना था कि लोगों को इसे देखना बंद कर देना चाहिए.

 

सौजंय  आज तक

Related News

Leave a Comment