फिल्म और मनोरंजन 

नशे में धुत ये ऐक्ट्रेस दे रही थी सेक्स का ऑफर

2003 में ‘इश्क विश्क’ में शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शहनाज ट्रेजरीवाला आज 37 साल की हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स के शो ब्राउन नेशन से  हॉलीवुड में एंट्री की थी.  गौरतलब है  कि शहनाज की बॉलीवुड में अगली फिल्म मुन्ना माइकल है. जिसमें टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल लीड रोल में हैं.

शहनाज का पिछले साल एक प्रैंक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह एक प्रेग्नेंट महीला बनने के साथ साथ नशे में धुत होने का नाटक करती हुई दिख रही थी. यही नहीं  इस वीडियो में वो लड़कों से सेक्स करने का ऑफर देती हुयी भी दिखायी दे रही हैं.

पार्टी में हर कोई शहनाज के रवैये को देखकर हैरान रह गया था. इस वीडियो के वायरल होने  के बाद शहनाज को कई निगेटिनव कमेंट्स भी झेलने पड़े थे.

इसके बाद शहनाज ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वह इस प्रैंक के जरिए सिर्फ लोगों कि मानसिकता को जानना चाहती थीं. शहनाज सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं. वह अपनी बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

 

इसके अलावा शहनाज अक्सर अपनी ट्रिप की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. नेटफ्लिक्स के शो  ब्राउन नेश

 

शहनाज  हॉलीवुड में  काम कर चुकी इंडियन ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर भी कमेंट कर चुकी हैं. शहनाज ट्रेजरीवाला ने  कहा कि “मैं प्रियंका चोपड़ा के भी काफी पहले से अमेरिका में फिल्मों और टीवी शो में काम कर रही हूं.”

 

यही नहीं शहनाज ने कहा थी कि मेरे पास कोई पीआर मशीनरी नहीं है. मैं काम करती हूं लेकिन बड़ी बड़ी फिल्मों में छोटे छोटे रोल होते हैं. इसकी पब्लिसिटी मैं नहीं करती हूं.

शहनाज मूलतः एक पारसी परिवार से हैं. उनके पिता पेशे से एक मेरिटाइम इंजीनियर हैं. साल 2014 में  शेहनाज ने वुमन सेफ्टी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत  कई बड़ी शख्सियतों को ओपन  लेटर लिखा था.

शहनाज जब अपने कॉलेज के फर्स्ट ईयर में थी तब  उन्हें एक फोटोग्राफर ने मॉडलिंग का ऑफर दिया था. फिल्मों में आने से पहले शहनाज एमटीवी चैनल में वीडियो जॉकी थी. उन्होंने 2001 में आई तेलुगु फिल्म एदुरुलिनी  मनिषी से फिल्मों में कदम रखा था.

 

उन्हें अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग ऐक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था. शहनाज ने न्यूयॉर्क से एक्टिंग की पढ़ाई  की है. आखिरी बार वह 2014 में आई फिल्म मैं और मिस्टर राइट में नजर आई थी.

सौजंय आज तक

Related News

Leave a Comment