समाचार 

पहले नींद में रेप करता, फिर करता और भी घिनौनी हरकतें

30 साल की उम्र. अच्छा ख़ासा शादीशुदा जीवन. मगर अपनी ही पत्नी का रेप करने के लिए आज ये आदमी सजा भुगत रहा है. इस आदमी पर 3 बार रेप करने का आरोप है. वो भी अपनी ही पत्नी का. इस जघन्य अपराध के लिए इसे 9 साल की सजा हुई है.

ये घटना है इंग्लैंड की. बीते मार्च के महीने में औरत को मालूम पड़ा कि उसका पति नींद में उसका रेप कर रहा था. जिस दिन उसकी पत्नी नशा कर के सोती थी, वो उसका रेप कर देता था. और रेप करते हुए उसका MMS बना लेता था.

अंग्रेजी अख़बार द सन के मुताबिक, असल में एक दिन उसका पति अपना फोन गलती से घर पर भूलकर ऑफिस चला गया. पत्नी ने यूं ही उसका फोन उठाकर देखा. लेकिन जब पाया कि फोन में लॉक लगा है, उसके मन में शक जागने लगा. कि अपनी ही पत्नी से उसे फोन में कुछ छिपाने की क्या जरूरत है. पत्नी ने फोन का लॉक खोलने की कोशिश की और कुछ समय बाद लॉक खुल गया.

फोन खुलने के बाद पत्नी को उसमें अपने ही सेक्स वीडियो मिले. न ही सिर्फ बिना उसकी जानकारी के उसका सेक्स वीडियो शूट किया गया था, उसकी सहमति के बिना उसके साथ सेक्स संबंध भी बनाए गए थे. ये सब देखकर पत्नी जैसे सुन्न ही हो गई.

उसने अपने पति को फोन कर के कहा कि उसने सभी MMS देख लिए हैं. पति को समझ आ गया कि अब बचने का कोई चारा नहीं है तो वो लौटा ही नहीं. सीधे पुलिस स्टेशन जाकर खुद को सरेंडर कर दिया.

पत्नी ने बताया:

‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो वैसा करेगा जैसा उसने किया. उसमें इतना गिर जाने की क्षमता है, मुझे पता ही नहीं था. उसने मुझे अंधेरे में रखा. मैं लाइफ में कभी उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती. अब मैं हर चीज़ पर शक करने लगी हूं.’

वैवाहिक जीवन में लोग शारीरिक संबंध रखते हैं, ये जाहिर सी बात है. मगर सोचिए, वो आदमी कितना बीमार होगा, जो अपनी ही पत्नी की सहमति नहीं, बल्कि उसके अनजान बने रहने से उत्तेजना पाता था. जो महज उसका वीडियो बनाने के लिए उसे अंधेरे में रखता था.

Related News

Leave a Comment