मुख्य समाचार 

बुर्का पहनकर क्यू पहुंची कोर्ट राखी सावंत क्या है मामला ?

untitled1_1499416403_618x347ड्रामा क्वीन राखी सावंत गुरुवार को पंजाब के लुधि‍यान शहर की अदालत में चोरी छिपे बुर्का पहनकर पहुंची. रामायण के रचियता भगवान वाल्मीकी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में राखी सावंत के खि‍लाफ लुधियाना ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट कोर्ट में केस दर्ज करवाया गया था. कोर्ट में पेश होने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता ने राखी की जमानत मंजूर कर ली है.

बता दें कि राखी सावंत के खि‍लाफ अदालत ने 2 जून को गैर जमानती वारंट जारी करते हुए लुधियाना के पुलिस आयुक्त से कहा था कि वह 7 जुलाई से पहले अदालत में एक्ट्रेस की पेशी सुनिश्चित करें.  इससे पहले 9 मार्च को राखी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था. अदालत की ओर से बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद राखी 9 मार्च को हुई मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं.

लोगों की नजरों से बचने के लिए राखी बुर्के में अदालत पहुंची और आत्म समर्पण किया. अदालत ने एक-एक लाख रुपये के दो मुचलकों पर राखी की जमानत मंजूर की, जिसके बाद वह मुंबई के लिए रवाना हो गईं.

अपनी बेबाकी के लिए बॉलीवुड में मशहूर इस एक्ट्रेस को टीवी शो के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना महंगा पड़ गया. उम्मीद है अब राखी सावंत धर्म से जुड़े किसी भी मामले पर बयान देने से पहले एक बार सोचेंगी जरूर

 

सौजंय आज तक

Related News

Leave a Comment