फिल्म और मनोरंजन 

‘भाबी जी घर पर है’ की ‘अंगूरी भाभी’ आ रही है क्या bigg boss 11 में

शिल्पा शिंदे ने एंड टीवी के मशहूर शो ‘भाबी जी घर पर हैं के किरदार अंगूरी भाभी से घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई थी, लेकिन शो के प्रोड्यूसर से विवाद होने के चलते पिछले साल शो को अलविदा कह दिया था.

छोटे पर्दे पर ‘अंगूरी भाभी’  के नाम से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ का हिस्सा बन सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शिल्पा शिंदे को इस सीजन का हिस्सा बनाने के लिए शो के निर्माताओं ने अप्रोच किया है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि  शिल्पा शिंदे  इस शो का हिस्सा बन सकती है. बता दें कि बिग बॉस का 11वां सीजन सितंबर के दूसरे हफ्ते में शुरू होने की उम्मीद की जा रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें  कि शिल्पा शिंदे ने एंड टीवी के मशहूर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ के किरदार अंगूरी भाभी से घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई थी, लेकिन शो के प्रोड्यूसर से विवाद होने के चलते  पिछले साल शो को अलविदा कह दिया था.

हाल ही में शिल्पा शिंदे तब सुर्खियों में आ गईं जब उन्होंने शो के मेकर्स मानसिक तौर पर परेशान किए जाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद शिल्पा ने शो के प्रोड्यूसर समेत सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन  पर भी मानहानि का मुकदमा ठोक दिया था. साथ ही उन्होंने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन पर छोटे पर्दे के कलाकारों के हक में आवाज नहीं उठाने का आरोप भी लगाया था.

आपको बता दें कि शिल्पा ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में की थी. शिल्पा ‘भाबी जी घर पर हैं’ से पहले ‘भाभी’ में ‘मंजू’ के किरदार में एक नेगेटिव रोल प्ले कर चुकी हैं.

सौजंय APB न्यूज़

Related News

Leave a Comment