समाचार 

मैनेजर ने पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाए फिर दोस्तों संग केबिन में किया गैंगरेप

मैनेजर ने पैसों का लालच देकर करीब डेढ़ महीने पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद नौकरी से निकालने की धमकी देकर लगातार रेप कर रहा था।

फरीदाबाद (जेएनएन)। सेक्टर-55 थाना क्षेत्र स्थित एक एक्सपोर्ट फैक्टरी में कार्यरत 20 वर्षीय युवती ने प्रबंधन के तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपियों में एक प्रबंधक है। युवती ने एक महिला कर्मी पर आरोपियों का साथ देने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच कराकर उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच महिला थाना पुलिस को सौंपी गई है। थाना सदर बल्लभगढ़ क्षेत्र निवासी युवती के अनुसार वह कक्षा सात तक पढ़ी है। वह करीब चार महीने से सेक्टर-58 स्थित एक एक्सपोर्ट फैक्टरी में बतौर सहायक काम कर रही है।

 

फैक्टी में उच्च पद पर कार्यरत रोहित चावला ने उस पर बुरी नीयत रखनी शुरू कर दी। उसने पैसों का लालच देकर करीब डेढ़ महीने पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद नौकरी से निकालने व जान से मारने की धमकी देकर वह कई बार युवती से दुष्कर्म कर चुका है।

 

युवती का आरोप है कि शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह काम कर रही थी। तभी फैक्टरी में कार्यरत एक महिला ने उससे आकर कहा कि रोहित चावला उसे बुला रहा है। युवती उसके पीछे पीछे रोहित चावला के केबिन में चली गई। वहां रोहित के साथ पंकज मैनेजर और अजय बाबा मौजूद थे।

महिला उसे अंदर कर दरवाजे पर खड़ी हो गई। आरोप है कि तीनों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती उनके चंगुल से निकलकर घर पहुंची और परिवार वालों को घटना के बारे में बताया। तब उन्होंने सेक्टर-55 थाना पुलिस को शिकायत दी।

सेक्टर-55 थाना प्रभारी नरेंद्र सांगवान ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच महिला थाना पुलिस को सौंपी गई है। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

सौजंय दैनिक जागरण

Related News

Leave a Comment