Amarpal Sharmaमुख्य समाचार राजनीति 

राजनैतिक साजिश के तहत फसाया जा रहा है: अमरपाल शर्मा

पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने कहा कि ये मेरे खिलाफ राजनैतिक षणयंत्र है. मेरा इस घटना से कोई लेना देना नहीं है, बीजेपी जान बुझकर मुझे इस घटना में फंसाना चाहती है. मेरी राजनैतिक हत्या करना चाहती है. मेरी गजेंद्र भाटी के साथ कोइ दुश्मनी नहीं है भला मैं उसकी हत्या क्यों करवाऊंगा. मैं पुलिस की जांच में पूरा सहयोग करूँगा अगर मेरे खिलाफ सबूत मिलते हैं तो मुझे डबल सजा दी जाए.

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी बात कही

Amarpal Sharma 发布于 2017年9月3日

वही उनके समर्थको ने आरोप लगाया की  “पूर्व विधायक पंडित अमरपाल शर्मा को भाजपा वाले राजनीतिक साजिश का शिकार बना रहे है भाजपा सत्ता का दुरूपयोग करके अमरपाल शर्मा को फसा रही है जबकि अमरपाल शर्मा का इस केश से कोई लेना देना नहीं है और जबरदस्ती नाम लिखवाया जा रहा कयोंकि गाजियाबाद अमरपाल शर्मा ही भाजपा को टक्कर दे रहे थे इससे भाजपा के नेताओं की औछी राजनैतिक का पता चल रहा है”

कल खोड़ा कॉलोनी के बीजेपी नेता हिस्ट्रीशीटर गजेन्द्र भाटी उर्फ़ गज्जी को गोली मार कर हत्या कर दी गई. गजेन्द्र भाटी के साथी खोड़ा मकनपुर मंडल अध्यक्ष बलबीर चौहान को भी गोली लगी. गजेन्द्र भाटी की मौके पर मौत हो गई और बलवीर की हालत गम्भीर हो गई. खोड़ा कॉलोनी मकनपुर मंडल के बीजेपी नेता बलवीर चौहान और भाजपा नेता हिस्ट्रीशीटर गजेंद्र भाटी को बाइक सवार हमलावर गोली मारकर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. एक को लाल बहादुर शास्त्री तो एक मेक्स अस्पताल ले जाया गया. जहां गजेंद्र भाटी की मौत हो गई तो बलबीर की हालत भी गम्भीर बताई गई है.गजेन्द्र को चार गोली लगी. गजेंद्र भाटी को को मारने आये थे हमलावर लेकिन पीछे बैठे बलबीर को भी लगी गोली.

मृतक गजेंद्र भाटी के परिजनों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरी नारायण सिंह को पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के खिलाफ एक प्रार्थना पत्र दिया है. जिसके बाद पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. अमरपाल शर्मा के खिलाफ धारा 302, 307, एवं 120 बी के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है.

Related News

Leave a Comment