फिल्म और मनोरंजन 

Sunny Leone के चाहने वालों ने मचाई तबही

गुरुवार को एमजी रोड पर महाराजा कॉलेज ग्राउंड जंक्शन के निकट सैकड़ों हजारों लोगों ने लोकप्रिय सेक्सी अभिनेता सनी लियोन को देखने के लिए कोच्चि पुलिस और नागरिक प्रशासन को पकड़ लिया। भारी भीड़ ने घंटों के लिए शहर में एक तबाही और अंतहीन ट्रैफिक जाम बनाया। पुलिस खुफिया तंत्र एक बड़े जंगल में इतने बड़े भीड़ के अभिसरण की आशा करने में विफल रहे और एहतियाती उपायों को ले लिया।

एक मोबाइल फोन रिटेलर की एक नई दुकान के लॉन्च के लिए अभिनेता शहर में था स्थिति के अयोग्य तरीके से निपटने के लिए विभिन्न क्वार्टरों की आलोचना की वजह से, पुलिस ने शाम को देर से ही मोबाइल फोन की दुकान के मालिक और कुछ अन्य अपरिचित व्यक्तियों के खिलाफ शहर के आवागमन में बाधा डालने के लिए मामला दर्ज किया। केंद्रीय पुलिस ने यह भी कहा कि वाहनों की अनधिकृत पार्किंग के दोषी पाए जाने पर जुर्माना लगाया जाएगा।

बढ़ते भीड़ ग्लैमर अभिनेता को देखने के लिए अपनी उत्सुकता में बेशर्क हो गईं और उनके सामने सब कुछ तोड़ दिया। सड़क के किनारों पर खड़े कई दुपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि जाम में पकड़े गए शहर बसों को प्लेटफॉर्म के रूप में इस्तेमाल किया गया ताकि वे तमाशा के हवाई दृश्य देख सकें। भीड़ से शहर सौंदर्यीकरण के हिस्से के रूप में कोच्चि मेट्रो को भी घाटे का सामना करना पड़ा क्योंकि एमजी रोड पर बाड़ लगाए गए थे।

Related News

Leave a Comment