खेल समाचार 

WWE बैटलग्राउंड: क्या द ग्रेट खली की वजह से जीते जिंदर महल?

WWE बैटलग्राउंड में भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल ने अपने खिताब को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड कर लिया है। जिंदर महल ने लगातार तीन बार रैंडी को खिताब के लिए मात दी है, पहले बैकलैश में उनसे टाइटल जीता, मनी इन द बैंक में हराया और अब पंजाबी प्रिजन मैच में जीत दर्ज की। हालांकि इस मैच में जिंदर की मदद काफी सुपरस्टार्स ने की लेकिन जिंदर मानते है कि ये उनका प्लान था।

पीपीवी में हुए पंजाबी प्रिजन में भले ही जिंदर महल ने जीत दर्ज कर ली हो लेकिन उनके मुताबिक ये सब एक प्लान था। पहले सिंह ब्रदर्स ने उनकी मदद की उसके बाद पूर्व चैंपियन द ग्रेट खली ने WWE में दस्तक दी ये नजारा पहले कभी देखने को नहीं मिला लेकिन फैंस को ये देखकर काफी मजा आया।  जिंदर ने टॉकिंग स्मैक में बताया कि यहीं वजह थी कि उन्होंने रैंडी के खिलाफ पंजाबी प्रिजन मैच रखा था।

रैंडी ऑर्टन जैसे ही प्रिजन पर चढ़े उसी वक्त जिंदर महल का म्यूजिक बज गया और द ग्रेट खली रिंग की तरह आते नजर आए। द ग्रेट खली ने आते ही रैंडी ऑर्टन की गर्दन पकड़ ली और उतनी देर में जिंदर महल प्रिजन के बाहर निकल गए। द ग्रेट खली वो इंसान है जिसने पंजाबी प्रिजन मैच की रचना की थी और इस मैच में दस्तक देकर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें बड़ा सुपरस्टार कहते हैं।

चैंपियन जिंदर महल ने साफ किया है ति उन्होंने इस मैच के लिए कोई नियम नहीं तोड़ा है। उनके मुताबिक वो एक फैमिली है इसलिए द ग्रेट खली ने उनकी मदद की। अब जिंदर महल का मैच समरस्लैम में टाइटल के लिए किसी बड़े सुपरस्टार के खिलाफ हो सकता है लेकिन अभी मैच की कोई जानकारी सामने नहीं है। देखना होगा कि समरस्लैम में जिंदर अपना टाइटल बचा पाते है या नहीं ।

Source: https://hindi.sportskeeda.com

Related News

Leave a Comment